दमोह के डॉ. सुदेश जैन की बेटी अनुपमा जैन ने दमोह जिले का किया नाम रोशन

R. DAMOH24
By -
0


 *दमोह के डॉ. सुदेश जैन की बेटी अनुपमा जैन ने दमोह जिले का किया नाम रोशन*

 *जी म्यूजिक जैसे बड़े प्लेटफार्म पर अपना लिखा हुआ गाना गया* 

 जिला ब्यूरो राहुल गुप्ता दमोह 

 दमोह- दमोह की बेटी ने किया दमोह जिले का नाम रोशन दमोह में रहने वाले डॉक्टर सुदेश जैन की बेटी ने जी म्यूजिक जैसे प्लेटफार्म पर अपना लिखा हुआ गाना और अपनी आबाज में गया हुआ गाना गाकर का दमोह का नाम रोशन किया, अनुपमा जैन दमोह में 12वीं कक्षा तक की पढ़ाई दमोह में की और आगे की पढ़ाई करने के लिए वह इंदौर पहुंची और इंदौर में पढ़ाई के साथ-साथ अपनी गाना गाने और लिखने का काम भी आगे लगातार बढ़ती नहीं और एक समय ऐसा आया की जी म्यूजिक जैसे प्लेटफार्म पर अपना लिखा हुआ गाना गाकर दमोह का देश भर में नाम किया अनुपमा जैन ने बताया कि गाने और लिखने का शौक तो बचपन से ही था और संगीत का कोर्स भी किया हुआ है अनुपमा ने बताया की हारमोनियम मेरा बाघयंत्र है, कविता और शायरी लिखने का शौक तो था ही पर धीरे-धीरे में गाना भी लिखने लगी पर कभी सोचा नहीं था कि मेरे लिखे हुए गाने को ज़ी म्यूजिक जैसा बड़ा प्लेटफॉर्म पसंद भी आएगा और इतने बड़े पैमाने पर रिलीज होगा।

ये गाना मेरे दिल के बहुत करीब है क्योंकि ये मेरा पहला गाना है जिसे मैंने गाया है इसे पहले जो भी गाने गाए हैं वो रीमेक बना रहे हैं और उन्हें मैंने खुद के यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया है।

मैं चाहती हूं कि आप सभी मेरे इस गाने को और मुझे ढेर सारा प्यार और समर्थन दें ताकि मैं अपने संगीत करियर को आगे बढ़ा सकूं और अपना सपना पूरा कर सकूं।

Post a Comment

0Comments

Post a Comment (0)